पत्नी को मारना था ‘अंतिम लक्ष्य’ तो कोका-कोला में दिया जहर; बेटी से शादी रचाना चाहता था शख्स

0 25

अमेरिका के इंडियाना से एक बेहद हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है।

यहां एक शख्स अपनी सौतेली बेटी से शादी करना चाहता था, उसके रास्ते की रुकावट बन रही पत्नी को उसने जहर देकर मारने की कोशिश की। 71 साल के अल्फ्रेड डब्ल्यू रूफ को वेन काउंटी कोर्ट में अपनी पत्नी को मारने और उसकी बेटी से शादी करने की साजिश के लिए दोषी ठहराया और अपने कृत्य के लिए उसको पांच साल की कैद की सजा सुनाई गई है।

अस्पताल में भर्ती होने के बाद खुली पोल
रूफ के खिलाफ मामला 2021 में घटनाओं की एक श्रृंखला से सामने आया जब उनकी पत्नी को कई बार अस्पताल में भर्ती कराया गया वहां डॉक्टर ने जांच को इस बात का खुलासा हुआ। फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, रूफ ने कथित तौर पर पुलिस के सामने स्वीकार किया कि वह अपनी पत्नी को मारने और उसकी बेटी से शादी करने की कोशिश करने के लिए उसे जहर दे रहा था।

आरोपी ने कबूल हत्या के प्रयास की बात
रूफ की पत्नी ने जनवरी 2022 में पुलिस से संपर्क किया जब उसने कथित तौर पर उसे जहर देने की कोशिश करने की बात कबूल की। उन्होंने बताया कि हाल के हफ्तों में उन्हें सिरदर्द, उनींदापन और दस्त जैसे लक्षणों के साथ छह बार अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में, उसका एमडीएमए, कोकीन और बेंजोडायजेपाइन के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया, हालांकि उसने इनमें से किसी भी पदार्थ के उपयोग से इनकार किया।

वहीं, जब पुलिस रूफ के घर जांच के लिए पहुंची तो उन्हें एक सफेद पाउडर जैसा पदार्थ मिला और साथ में एक कोका-कोला कैन मिली जिसके परीक्षण के बाद पता चला कि कोका-कोला में महिला को जहर दिया जा रहा था।

रूफ का दावा- बेटी ने दिया जहर
रूफ को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन लाया गया और उसने अपने अपराध कबूल कर लिए। उसने दावा किया कि उसकी पत्नी की पिछली शादी से पैदा हुई बेटी ने उसे पाउडर जैसा पदार्थ दिया था और उससे भी कहा था कि अपनी पत्नी के पेय में मिला दे। रूफ ने बेटी के साथ यौन संबंध में होने की बात स्वीकार की, जिसने कथित तौर पर अपनी जीवन बीमा पॉलिसी पाने के लिए पत्नी को मारने और बाद में रूफ से शादी करने का सुझाव दिया था।

रूफ का पत्नी को मारना था अंतिम लक्ष्य
रूफ ने कहा कि सितंबर से दिसंबर 2021 तक, उसने अपनी पत्नी के पेय में लगभग 12 बार जहर मिलाय। अदालती दस्तावेजों के अनुसार, रूफ ने कहा कि वह जानता था कि जहर अंततः उसकी पत्नी को मार देगा और यह उनका अंतिम लक्ष्य था। रूफ की गिरफ्तारी के बाद स्थानीय पुलिस ने कहा कि वे अभी भी मामले से जुड़े दो अन्य संदिग्धों की जांच कर रहे हैं, लेकिन आगे कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.