सोनम कपूर के इस वीडियो ने खोलकर रख दी सारी सच्चाई, उड़ा दीं अफवाहों की धज्जियां

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) भारत लौट आई थीं. एयरपोर्ट पर अपने पिता अनिल कपूर (Anil Kapoor) के साथ नजर आई थीं.

0 319

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के बारे में बीते कुछ दिनों से ऐसी अफवाहें उड़ रही थीं कि वो प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी.

हालांकि एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना ताजा वीडियो शेयर करते हुए फैंस को साफ कर दिया है कि हकीकत क्या है. एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बाद अपने फ्लैट स्टमक की ये वीडियो शेयर की है.

जिम का वीडियो हुआ वायरल
सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने ये वीडियो जिम में रिकॉर्ड की है और इसमें वह अपनी डिजाइनर स्पोर्ट्स ब्रा और फ्लैट स्टमक को फ्लॉन्ट करती दिखाई पड़ रही हैं. सोनम (Sonam Kapoor) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ये वीडियो शेयर की है. एक्ट्रेस की तस्वीरों और वीडियोज को कुछ ही घंटे में बेहिसाब लाइक्स मिल गए हैं. इन्हें उनके फैन पेजों पर जमकर शेयर किया जा रहा है.

सोनम ने फ्लॉन्ट किया फ्लैट टमी
कॉमेंट सेक्शन में लोगों ने एक्ट्रेस के फिगर की तारीफें की हैं. वीडियो में सोनम (Sonam Kapoor) ने ग्रे लेगिंग पहनी हुई है, जिसे मैचिंग स्पोर्ट्स ब्रा और टी-शर्ट के साथ मैच किया है. वह अपनी टोन्ड मिड्रिफ और हिप्स फ्लॉन्ट करने के लिए अपनी टी-शर्ट को पकड़े हुए हैं. एक्ट्रेस ने अपनी कमर पर गोल्डन कलर की बेली चेन भी पहनी हुई थी.

एयरपोर्ट पर नजर आई थीं सोनम
बता दें कि पिछले महीने सोनम कपूर (Sonam Kapoor) भारत लौट आई थीं और एयरपोर्ट पर अपने पिता अनिल कपूर (Anil Kapoor) के साथ नजर आई थीं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं. एयरपोर्ट पर सोनम (Sonam Kapoor) का लुक देखने के बाद फैंस ने उनके प्रेग्नेंट होने के बारे में कयास लगाने शुरू कर दिए थे. लेकिन उनके इस ताजा वीडियो ने सब कुछ साफ कर दिया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.