जहांगीरपुरी हिंसा मामले में दो और गिरफ्तार, कांच की बोतलों से हमला और तलवार लहराने का आरोप

0 76

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने 16 अप्रैल को जहांगीरपुरी कुशल चौक पर हिंसा करने के आरोप में दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

दोनों आरोपी रिश्ते में भाई हैं. दोनों पर भीड़ में शामिल होकर हिंसा करने का आरोप है. आरोपियों के नाम जफर और बाबुद्दीन है. अब तक पुलिस 28 बालिगों को गिरफ्तार कर चुकी है और 3 नाबालिगों को बाल सुधार गृह भेज चुकी है. ये दोनों आरोपी हिंसा के मुख्य आरोपी मोहम्मद अंसार को जानते हैं.

इन पर हिंसा वाले दिन शोभायात्रा में शामिल लोगों पर कांच की बोतलों से हमला करने का आरोप है. ये लोग तलवार भी लहरा रहे थे. अभी दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की कस्टडी में अंसार समेत 9 आरोपी हैं, जिनसे लगातार पुलिस पूछताछ कर और आरोपियों का पता लगा रही है.

बता दें कि दिल्ली में हनुमान जन्मोत्सव (Hanuman Jayanti Violence) के दौरान शनिवार को जहांगीरपुरी (Delhi Jahangirpuri) इलाके में दो समुदायों के बीच हिंसा भड़क उठी. पुलिस के अनुसार शाम छह बजे हुई हिंसा के दौरान पथराव हुआ और कुछ वाहनों में आग लगा दी गई. पुलिस ने दंगे, हत्या की कोशिश और आर्म्स एक्ट जैसी संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. इस घटना में कई पुलिसकर्मी घायल भी हो गए.

Leave A Reply

Your email address will not be published.