उर्वशी रौतेला अरब फैशन वीक में 40 करोड़ की सोने की ड्रेस पहन बनीं शोस्टॉपर

उर्वशी रौतेला अरब फैशन वीक में दो बार चलने वाली बनीं पहली भारतीय शोस्टॉपर, एक्ट्रेस ने पहनी 40 करोड़ रुपए की सोने और हीरे की बनी ड्रेस.

0 130

उर्वशी रौतेला हमेशा अपने स्टाइल से दिल जीतने में कामयाब रहती हैं. लेकिन इस बार न उन्होंने अपने स्टाइल से हमें हैरान कर दिया है बल्कि उन्होंने एक उपलब्धि भी अपने नाम के साथ जोड़ ली है.

Urvashi Rautela अरब फैशन वीक में दो बार शिरकत करने वाली पहली भारतीय बन चुकी हैं. खास यह है कि उर्वशी रौतेला ने अरब फैशन वीक में 40 करोड़ रुपये की कीमत वाली सोने की ड्रेस पहनी तो वहां मौजूद लोग हैरान रह गए और उन्हें खूब चीयर किया. इस तरह उर्वशी रौतेला ने फिर से फैन्स के बीच जमकर वाहवाही हासिल की है.

उर्वशी रौतेला एक हाई डीप कट स्प्लिट गोल्डन एम्बेलिश्ड गाउन पहने हुए दिखाया दे रही थीं, जिसमें नीचे के हेम से गोल्डन स्ट्रैंड्स थे. उन्होंने बैलून स्लीव्स और हैवी मेकअप के साथ एक शानदार गोल्डन रॉब में फैन्स के दिलों को छुआ और गोल्डन रॉब काफी लम्बा था जो फर्श तक को छू रहा था. इस ड्रेस में वह क्लियोपेट्रा जैसी लग रही थीं. उनका हेडगियर असली सोने से और हीरो से बनाया गया था और सबसे प्रसिद्ध डिजाइन में से एक फर्ने वन अमाटो ने उनकी पूरी ड्रेस डिजाइन की थी. अमाटो इससे पहले बेयॉन्से और जेनिफर लोपेज के लिए ड्रेसेस डिजाइन कर चुके हें.

उर्वशी रौतेला के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनको आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था. इससे पहेल उर्वशी रौतेला अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमादान के साथ ‘वर्साचे बेबी’ सॉन्ग में नजर आई थीं. उर्वशी जल्द ही वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ दिखेंगी. यही नहीं, वह द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ के साथ-साथ ‘थिरुट्टू पायले 2’ के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभा रही हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.