IPL 2022, RCB Vs SRH: आरसीबी की बहुत बुरी हार, हैदराबाद ने 9 विकेट से रौंदा

0 79

जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में शनिवार के दूसरे मैच के तहत मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने बेंगलोर की बुरी गत बनाते हुए उसे 9 विकेट से रौंद दिया.

और इस जीत के साथ ही हैदराबाद प्वाइंट्स टेबल में नंबर चार की टीम बन गया है. जीत के लिए मिले बहुत ही आसान 69 लक्ष्य को लेकर बेंगलोर पर कोई दबाव नहीं था. यही वजह थी कि उसने एक छोर पर अटैक और एक छोर शांत रखने की नीति अपनायी.

और अभिषेक शर्मा (47) ने खुलकर बैटिंग की. विलियमसन 16 और राहुल त्रिपाठी 7 रन बनाकर नाबाद रहे. और हैदराबाद ने 8 ओवर में 1 विकेट खोकर ही जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया.
SCORE BOARD

पहली पाली की बात करें, तो प्वाइंट्स टेबल में नंबर एक पायदान कब्जाने के इरादे से मैदान पर उतरी बेंगलोर अपनी पहली पारी में बैटिंग करते हुए सिर्फ 68 रन ही बना सकी.

हैदराबाद से न्योता पाने के बाद उसने शुरुआत में ही 8 रन पर ही कोहली और फैफ सहित तीन विकेट गंवाए, तो यहां से टीम उबर ही नहीं सकी.बेंगलोर के विकेट नियमित अंतराल पर गिरते रहे. उसके लिए सबसे ज्यादा 15 रन सुयश प्रभुदेसाई ने बनाए. और देखते ही देखते 16.1 ओवरों में उसकी पारी 68 पर सिमट कर रह गयी. विराट, कार्तिक खाता तक नहीं खोल सके. दोनों लेफ्टी पेसर नटराजन और जानसेन ने तीन-तीन विकेट लिए.

Leave A Reply

Your email address will not be published.