‘सोनिया गांधी को हमने नहीं भेजी कोई चिट्ठी, किसी ने फर्जीवाड़ा किया है’, सिद्धारमैया ने दी सफाई

0 55

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने गुरुवार को दावा किया कि उनके नाम से कांग्रेस आलाकमान को भेजा गया पत्र फर्जी था।

कन्नड़ में लिखा गया कथित पत्र, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) की अध्यक्ष सोनिया गांधी को संबोधित किया गया था, जिसमें टिकटों को लेकर मतभेदों के कारण पार्टी रैंकों के भीतर संभावित विद्रोह के बारे में जानकारी दी गई थी। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ने कन्नड़ में कथित पत्र को साझा करते हुए ट्वीट किया कि हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच भ्रम पैदा करने के इरादे से पत्र लीक किया गया है, जो अगले चुनाव में जीत की राह पर है।

पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगे सिद्धारमैया
सिद्धारमैया ने आगे दावा किया कि पत्र कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के साथ उनके संबंध को बिगाड़ने के उद्देश्य से जारी किया गया और सूचित किया कि वह पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगे। उन्होंने दोहराया कि कुछ बदमाशों ने मेरे और केपीसीसी अध्यक्ष के बीच संबंध खराब करने के दुर्भावनापूर्ण इरादे से ऐसा किया। मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि इस पत्र से मेरा कोई लेना-देना नहीं है।

सिद्धारमैया के भाजपा में शामिल होने की अटकलें चल रही थीं
दरअसल, सिद्धारमैया के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की अटकलें चल रही थीं, जब उन्होंने श्रीनगर में भारत जोड़ो यात्रा के फाइनल से खुद को अलग कर लिया था। आगामी विधानसभा चुनावों के लिए टिकट बंटवारे को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के कर्नाटक प्रमुख डीके शिवकुमार के बीच अनबन की खबरें आ रही थीं। हालांकि, कांग्रेस नेता ने पहले स्पष्ट कर दिया था कि अगर उन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष या प्रधानमंत्री का पद दिया जाता है तो भी वह भाजपा में शामिल नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि मेरा शव भी भाजपा के खाते में नहीं जाएगा। कर्नाटक के पूर्व सीएम ने पहले केंद्रीय बजट की आलोचना की और कहा कि इसने बेरोजगार लोगों और उन किसानों को कोई सहायता नहीं दी जो कोविड -19 से प्रभावित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.