लारा दत्ता ने सोशल मीडिया पर ऐसा क्या कह दिया कि फैन्स ने उनके शादी पर दे दिया डेली डोज़

हाल ही में लारा दत्ता ने एक तस्वीर अपने कू एकाउंट पर शेयर की है, इस तस्वीर में उनकी कई खास यादें नजर आ रही हैं. वहीं फैंस भी इस पोस्ट पर खास कमेंट करते नजर आए

0 102

नेशनल भारतीय सिनेमा जगत की मशहूर अदाकारा लारा दत्ता हमेशा ही अपने दिलचस्प फोटो और पोस्ट के माध्यम से अपने फैंस का दिल जीतती आईं हैं.

वे सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों से जुड़कर हमें यही बताती है कि वे धरातल से जुड़े व्यक्तित्व की धनी हैं. लारा दत्ता अक्सर अपनी फिल्म्स के साथ ही साथ अपने फैशन और लुक की वजह से सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहती हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म Koo पर अपने एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने कई तस्वीरों को जोड़कर एक तस्वीर बनाकर शेयर किया था.

तस्वीर में उन्होंने अपने ट्रेवल से जुड़ी तस्वीरें डाली और कुछ तस्वीरें उन्होंने अपनी बेटी के साथ अच्छे पल बिताते हुए शेयर की हैं. उस पोस्ट में लारा दत्ता लिखती हैं कि ‘कभी कभी ज़िन्दगी अगर आपको थमके के चलना सीखा रही हो तोह थम जाना चाहिए’ इस पोस्ट पर उनके फैंस को लगा शायद वो अपने करियर को मिस कर रही हैं और फिर से अपने फिल्मी करियर में एक लम्बी उड़ान भरना चाहती है पर शायद शादी में बंधी लारा अब बहोत साडी ज़िम्मेदारियों के साथ है.

उनके इस इमोशनल पोस्ट पर एक फैंस ने उनको दे दी एक बड़ी डेली डोज़ और कहा ‘हम सब जानते है की आपका करियर ने उतनी उड़ान नहीं भरी है पर भी आपका वक़्त काफी अच्छा गुजरा और कई यादें है हमारे पास आपकी, लेकिन जोड़ियां में ऊपर वाला बनता है जिस पर ना आपका ज़ोर चलता है और ना हमारा बस यही कहेंगे की आप अपनी ज़िन्दगी की ज़िम्मेदारियों को निभाती चली जाएं बाकि सब वक़्त पर छोड़ दें.’

उनके इस पोस्ट के बाद उनके फैन्स काफी इमोशनल भी हुए और इसके साथ साथ उनकी मूवी ‘बेल बॉटम’ मूवी में निभाया गया इंदिरा गांधी के किरदार की भी जमकर तारीफ की.उनके वर्क फ्रंट को देखे तो लारा अभी फिलहाल कोई ऐसी मूवी नहीं कर रही है बेल बॉटम उनकी आखिरी मूवी थी जिसमें वो नज़ार आई थीं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.